Kangana Ranaut praises Deepika Padukone's Oscars 2023

साबित कर दिया बेस्ट हैं भारतीय महिलाएं – दीपिका पादुकोण की मुरीद हुईं कंगना रनौत, बोलीं

Spread the love

ऑस्कर अवॉर्ड्स 2023 के मंच पर दीपिका पादुकोण ने अपनी स्पीच से अपने देशवासियों का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया है. ऑस्कर 2023 में प्रेजेंटर बनकर दीपिका ने हिंदी सिनेमा को दुनियाभर में खास इज्जत दिलाई है. दीपिका के इसी अंदाज ने कंगना रनौत को भी अपना फैन बना लिया है.

Deepika Padukone At Oscar 2023: 95वें अकेडमी अवॉर्ड में भारत का परचम शान से लहराया. ऑस्कर 2023 पूरी तरह से भारतीय सिनेमा के नाम रहा. बॉलीवुड की गॉर्जियस डीवा दीपिका पादुकोण इस अवॉर्ड सेरेमनी बतौर प्रेजेंटर शामिल हुई थीं. ब्यूटी क्वीन दीपिका ने जिस ग्रेस और कॉन्फिडेंस के साथ अकेडमी अवॉर्ड के मंच पर अपने देश को रिप्रेंट किया, उसने हर किसी का दिल जीत लिया. बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत भी दीपिका की मुरीद हो गईं. कंगना ने खास अंदाज में दीपिका की तारीफ की है.

दीपिका की फैन हुईं कंगना

ऑस्कर अवॉर्ड्स 2023 के मंच पर दीपिका पादुकोण ने अपनी स्पीच से अपने देशवासियों का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया है. ऑस्कर 2023 में प्रेजेंटर बनकर दीपिका ने हिंदी सिनेमा को दुनियाभर में खास इज्जत दिलाई है. दीपिका के इसी अंदाज ने कंगना रनौत जैसी धाकड़ एक्ट्रेस को भी अपना फैन बना लिया है.

जी हां, कंगना ने दीपिका की तारीफों के पुल बांध दिए हैं. अकेडमी अवॉर्ड में देश का नाम ऊंचा करने पर कंगना ने दीपिका को ढेर सारा प्यार दिया है. एक्ट्रेस ने ऑस्कर के मंच से दीपिका की स्पीच का वीडियो क्लिप शेयर करके उनकी खास अंदाज में सराहना की.

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा- दीपिका पादुकोण कितनी खूबसूरत दिखती हैं. पूरे देश को एक साथ लेकर वहां खड़े होना आसान नहीं है. देश की इमेज, रेप्युटेशन को अपने नाजुक कंधों पर उठाना और इतने ग्रेस और कॉन्फिडेंस के साथ बोलना. दीपिका इस बात की गवाह हैं कि भारतीय महिलाएं सबसे बेस्ट हैं.

How beautiful @deepikapadukone looks, not easy to stand there holding entire nation together, carrying its image, reputation on those delicate shoulders and speaking so graciously and confidently. Deepika stands tall as a testimony to the fact that Indian women are the best ❤️🇮🇳 https://t.co/KsrADwxrPT— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) March 13, 2023

दीपिका की स्पीच पर जमकर हुई हूटिंग

दीपिका पादुकोण ने ऑस्कर 2023 के मंच पर एसएस राजामौली की फिल्म RRR के गाने नाटू नाटू को प्रेजेंट किया था. दीपिका ने स्टेज पर नाटू नाटू सॉन्ग और आरआरआर फिल्म की तारीफ भी की. एक्ट्रेस की स्पीच के दौरान वहां बैठी ऑडियंस ने खूब हूटिंग की. एक्ट्रेस की स्पीच के दौरान ऑडिटोरियम कई बार तालियों की आवाज से गूंज उठा था.

ऑस्कर में लहराया भारत का परचम
ऑस्कर अवॉर्ड में भारतीय फिल्मों का डंका बजा. एसएस राजामौली की फिल्म RRR ने फिर से इतिहास रच दिया है. फिल्म के सुपरहिट गाने ‘नाटू नाटू’ को बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में अवॉर्ड मिला है. इसके अलावा शॉर्ट डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ ने भी ऑस्कर में अवॉर्ड अपने नाम करके हिंदी सिनेमा का नाम दुनियाभर में ऊंचा कर दिया.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *